टॉप स्टोरीज़

होटल में बारातियों से जमकर मारपीट : पार्किंग विवाद के बाद होटल कर्मचारियों ने बारातियों को पीटा… जमकर चले लात-घूंसे, हुई गाली-गलौज… महिलाओं के साथ भी…

बिलासपुर 7 दिसंबर 2021। होटल की शादी में देर शाम बवाल हो गया। कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में होटलकर्मियों और बारातियों में जमकर मारपीट हो गयी। इस मारपीट में कई बाराती घायल हो गये। बारातियों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मामला बिलासपुर के ग्रैंड अंबा होटल की है। इस मामले में जब बारातियों ने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने सिविल थाने में ही बारातियों को बैठा लिया।

जानकारी के मुताबिक हेमूनगर निवासी कारोबारी मोहन जैसवानी के बेटे संतोष की शादी थी। शादी के लिए होटल ग्रैंड अंबा को बुक किया गया था। शाम करीब 4 बजे बाराती के साथ पार्किंग को लेकर होटलकर्मचारियों और बारातियों में विवाद हो गया। इसके बाद होटलकर्मियों ने बारातियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। होटल संचालक और कर्मचारियों और बारातियों के बीच जमकर लात घंसे चले वहीं गाली-गलौज हुए। इस दौरान महिलाएं भी मौजूद थी। महिलाओं ने बचाव की कोशिश की, तो उन्हें भी मारा गया।

इधर इस मामले में पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगे। बारातियों ने कहा कि उन्हें जबरिया ताने में बैठा लिया गया, उनकी शिकायतें दर्ज नहीं की गयी। बारातियों पर होटल कर्मचारियों ने कुर्सी पटक-पटक कर मारने का आरोप लगाया है।

Back to top button