टॉप स्टोरीज़

NCP सांसद की साड़ी में लगी आग: शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रही थीं NCP सांसद सुप्रिया सुले, अचानक लग गई साड़ी में आग, मची अफरा-तफरी

पुणे 15 जनवरी 2023: महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लग गई। वह एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां वह शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहना रही थीं। पास में एक दीपक जल रहा था। माला पहनाते समय सुप्रिया सुले की साड़ी इसी दीपक में छू गई और साड़ी ने आग पकड़ ली। आनन-फानन में साड़ी की आग बुझाई गई। कार्यक्रम में हड़कंप मच गया।

पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में अचानक आग लग गई। सुप्रिया सुले जब शिवाजी की प्रतिमा पर हार चढ़ा रही थीं, इस दौरान उनकी साड़ी दिए की लौ के बीच आ गई। गनीमत रही कि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। सांसद सुप्रिया सुले पुणे में एक कार्यक्रम में आई थीं। इस कार्यक्रम में वह दीप प्रज्वलित कर रही थीं। इसी दौरान उनकी साड़ी में आग लग गई।

हिंजेवाड़ी में कराटे कक्षाओं के लिए एक ट्रेनिंग सेंटर है। उस क्लास का आज उद्घाटन किया गया। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था। दीया जलाने के दौरान सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लग गई। उस समय वहां मौजूद एक शख्स ने इशारा किया कि साड़ी में आग लगी हुई है। इसके बाद साड़ी में लगी आग को तुरंत बुझा दिया गया। ऐसे में कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। इसमें सुप्रिया सुले को चोट नहीं आई है।

कार्यक्रम के बाद सुप्रिया सुले अगले कार्यक्रम में शिरकत कीं। इस दौरान उन्होंने दूसरों से भी सावधानी बरतने की अपील की। सुप्रिया सुले का आज रविवार को पुणे में कई कार्यक्रम है। इस घटना के बाद सुप्रिया सुले जली हुई साड़ी पहने हुए ही अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हो गईं।

Back to top button