क्राइमटॉप स्टोरीज़

बीबीसी स्कॉटिश का पूर्व सिख प्रस्तोता यौन अपराध के आरोप में गिरफ्तार

10 अगस्त 2023 बीबीसी स्काटिश के पूर्व सिख प्रस्तोता, हास्य अभिनेता और व्यंजन विषयों के लेखक को बुधवार को स्कॉटलैंड में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच की जा रही है। स्कॉटलैंड पुलिस ने बिना कोई अधिक जानकारी दिए बताया कि 54 वर्षीय हरदीप सिंह कोहली को उन कथित अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया है, जो नए नहीं हैं।

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट डिवोल्व्ड क्षेत्र के स्वतंत्र लोक अभियोजन कार्यालय के अभियोजक फिस्कल को सौंप दी है। स्कॉटलैंड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘54 वर्षीय एक व्यक्ति को एक पुराने यौन अपराध के आरोपों के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।’

मैंने उससे कहा कि मैं सहज महसूस नहीं कर रही हूं लेकिन उसने यह समझाने की कोशिश की कि मेरे साथ कुछ गड़बड़ है, क्योंकि मैं उसके साथ सेक्स चैट में शामिल नहीं होना चाहती थी।

कोहली ने पिछले महीने अपना एक्स प्रोफ़ाइल हटा दिया था, क्योंकि महिलाओं ने इस मंच का इस्तेमाल, उन पर यौन रूप से अनुचित व्यवहार का आरोप लगाने के लिए किया था।

पंजाब के आप्रवासी माता-पिता के घर लंदन में जन्मे, कोहली ने बीबीसी और अन्य प्रसारकों के लिए कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए, और सेलिब्रिटी मास्टरशेफ के 2006 संस्करण में उपविजेता रहे।

बीबीसी ने 2020 में उनसे नाता तोड़ लिया।

Back to top button