हेडलाइन

VIDEO- कलेक्टर की गाड़ी से टकरायी स्कूटी सवार पिता-पुत्री, खुद ही अस्पताल पहुंच कर घायलों का करवाया इलाज

अम्बिकापुर 16 दिसंबर 2023। सरगुजा कलेक्टर कुंदन कुमार की गाड़ी से आज एक हादसा हो गया। कलेक्टरेट जाने के दौरान कलेक्टर की गाड़ी से स्कूटी की टक्कर हो गयी। इस घटना में स्कूटी सवार पिता पुत्री घायल हो गये। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रतापपुर नाका के पास की है। टक्कर के बाद स्कूटी सवार पिता-पुत्री सड़क पर गिर पड़े, जिसके बाद खुद कलेक्टर अपनी गाड़ी से उतरे और तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इलाज के बाद दोनों की स्थिति ठीक है। बुजुर्ग पिता के पैर में फ्रैक्चर आया है, वहीं बेटी के सर पर चोट आयी है।

घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए कलेक्टर कुंदन कुमार ने बताया कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब वो दफ्तर आ रहे थे। हालांकि जब टक्कर हुई, तो गाड़ी की स्पीड कम हो गयी थी। टक्कर के बाद बुजुर्ग और महिला गिर गये, जिसके बाद कलेक्टर अपनी गाड़ी से उतरे और दोनों को दूसरी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, वहीं अपने गनमैन को भी उनके साथ भेजा। पीछे से कलेक्टर भी अस्पताल पहुंचे।

दोनों घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर कुंदन कुमार ने बताया कि तुरंत ही डाक्टरों ने इलाज किया। एक्स रे रिपोर्ट में बुजुर्ग के पैर में फ्रैक्चर आया है, वहीं महिला की सीटी स्कैन रिपोर्ट का इंतजार कियाजा रहा है। घटना के बाद कलेक्टर कुंदन कुमार ने की अपील, बाइक स्कूटी सवार और चालक हेलमेट पहनकर ही अनिवार्य रूप से वाहन चलाएं।

Back to top button