बिग ब्रेकिंग

IAS कॉन्क्लेव: 15 अप्रैल की दोपहर CM करेंगे मुख्य कार्यक्रम का शुभारंभ…..GAD ने दी सभी कलेक्टरों व IAS अफसरों को कार्यक्रम में शामिल होने की इजाजत.

रायपुर 11 अप्रैल 2022। आईएएस कॉन्क्लेव 14 अप्रैल से 16 अप्रैल तक चलेगा। तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में सभी आईएएस अधिकारी शामिल होंगे। 15 अप्रैल की दोपहर मुख्य कार्यक्रम शुरू होगा। IAS एसोसिएशन की तरफ से आईएएस अफसरों को इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने बाबत अनुमति मांगी गई थी, जिसे लेकर GAD ने अनुमति पत्र जारी कर दिया है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक 15 अप्रैल को दोपहर 1:00 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कॉन्क्लेव के मुख्य कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे। तीन दिवसीय इस कॉन्क्लेव में सभी कलेक्टर सहित आईएएस अधिकारी शिरकत करेंगे। GAD को आईएएस एसोसिएशन की तरफ से अनुरोध किया गया था कि वो कलेक्टरों और आईएएस अफसरों को इस कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दें। लिहाजा एसोसिएशन के अनुरोध पर जीएडी के तरफ से सभी आईएएस अफसरों और कलेक्टरों को कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दे दी गयी है। इस बाबत जीएडी की तरफ से पत्र भी जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि पिछली बार कोरोना की वजह से कॉन्क्लेव नहीं हो पाया था। लेकिन इस बार कोरोना का प्रकोप कम होते देख, आयोजन किया जा रहा है। तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में अलग-अलग सत्र में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Back to top button