बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

बड़ा खुलासा : कार में किसी की भी जलकर नहीं हुई थी मौत, घटना के वक्त पूरा परिवार था लॉज में मौजूद.. फिल्म दृश्यम की तर्ज पर रची गयी थी साजिश, पुलिस को मिले सबूत

धमतरी 4 मार्च 2023। कांकेर में कार में जलकर चार लोगों की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कार में परिवार के किसी भी सदस्य की जलकर मौत नहीं हुई थी। परिवार ने खुद ही अपनी मौत की साजिश रची थी। पुलिस को इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि कार जिस वक्त जल रही थी, उस वक्त पूरा परिवार धमतरी के एक लॉज में रूका हुआ था। जानकारी ये भी आयी है कि 1 मार्च को ये पति-पत्नी और दो बच्चे धमतरी के एक लॉज में पहुंचे थे। बच्चों और पत्नी को छोड़ने के बात पति वापस कार को लेकर चला गया।

कार में आग लगाने के बाद पति 2 मार्च की सुबह लौटा और फिर पत्नी और बच्चों को लेकर चला गया। हालांकि फिलहाल परिवार कहां हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पिछले दिनों फारेंसिक टीम की जांच में भी यही बात सामने आयी थी कि कार में किसी की भी मौत नहीं हुई है। फारेंसिक टीम की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया, तो धमतरी से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

सीसीटीवी से ये बात साफ है कि परिवार जिंदा है। परिवार के लोगों ने खुद ही अपने मौत की साजिश फिल्म दृश्यम के तर्ज पर रची थी। फिलहाल पुलिस परिवार के पास पहुंचने की कोशिश कर रहा है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। खबर ये है कि इस घटना में पूरा परिवार शामिल था। लेकिन जानबूझकर पूरी बातों को छुपाया गया। फिलहाल पुलिस तलाशी कर रही है।

Back to top button