बिग ब्रेकिंग

बड़ा सड़क हादसा: सड़क पर खड़े कंटेनर में घुसी कार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत…

बस्‍ती 24 अक्टूबर 2022 : रविवार को फोरलेन पर मुंडेरवा थाने की खझौला पुलिस चौकी के पास खड़ी कंटेनर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पीछे से जा भिड़ी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का आधा हिस्सा कंटेनर में घुस गया। कार में सवार चार की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की जिला अस्पताल में इलाज शुरू होते ही मौत हो गई। कार में फंसे लोगों को गैस कटर से काटकर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक रूट डायवर्जन के चलते सड़क पर कई जगहों पर कंटेनर लगे हुए थे। रविवार रात करीब आठ बजे लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही कार खझौला पुलिस चौकी के पास खड़े एक कंटेनर में जा घुसी। कार में पांच लोग सवार थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार की रफ्तार इतनी तेज थी की गाड़ी का आधे से ज्यादा हिस्सा कंटेनर में घुस गया।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मदद के लिए स्थानीय लोग सामने आए। इस बीच मौके पर पुलिस पहुंची और गैस कटर मंगवाकर गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला गया। पुलिस के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर थी जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक मृतकों में दो पुरुष और दो महिलाएं और एक किशोर है। मृतकों में से एक शख्स की पहचान योगेंद्र कुमार के तौर पर हुई है।

Back to top button