पॉलिटिकल

बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम…

कटिहार 07 नवंबर 2022: कटिहार जिले में जिला परिषद सदस्य और बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। कटिहार का यह इलाका बिहार-बंगाल बॉर्डर के समीप है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिहार के कटिहार जिले में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बलरामपुर थाना इलाके के तेलता ओपी की है। इससे आक्रोशित होकर लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने सार्वजनिक स्थानों पर तोड़फोड़ कर दी। लोगों ने ब्लॉक कार्यालय को बंद करा दिया।

जानकारी के मुताबिक तेलता ओपी से करीब 400 मीटर की दूरी पर ही बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। संजीव मिश्रा सुबह करीब 8.30 बजे अपने घर के कमरे में बैठे हुए थे। तभी अपराधी आए और उनका मर्डर कर भाग गए। संजीव मिश्रा पूर्व जिला पार्षद भी रह चुके हैं और इलाके के जाने-माने बीजेपी नेता हैं।

बताया जा रहा है कि पूर्व में भी संजीव मिश्रा पर एमएलसी चुनाव के दौरान जानलेवा हमला हुआ था। उस वक्त भी उनकी हालत गंभीर हो गई थी, मगर जान बच गई थी।

संजीव मिश्रा की मौत सूचना मिलने के बाद से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनकी हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। लोग सड़कों पर उतर आए और जमकर बवाल काटा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल अपराधियों का सुराग नहीं लग पाया है।

Back to top button