हेडलाइन

भाजपा नेता की मिली लाश : हत्या या हादसा? पुलिस जांच में जुटी… शव के काफी दूर मिला मृतक जिला मंत्री का जूता…टिकट का माना जा रहा था दावेदार

जगदलपुर 16 जनवरी 2023। भाजपा नेता की संदिग्ध स्थिति में लाश मिली है। ग्रामीण इसे हत्या बता रहे हैं, जिसे एक्सीडेंट का शक्ल दिया गया है। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। मृत भाजपा नेता का नाम बुधराम करटाम बताया जा रहा है। भाजपा नेता बुधराम किलेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है। भाजपा में सांगठनिक रूप से सक्रियता को देखते हुए बुधराम को चित्रकोट विधानसभा के लिए भाजपा से टिकट का दावेदार भी बताया जा रहा है।

भाजपा जिला मंत्री व चित्रकोट विधानसभा सीट के प्रबल दावेदार बुधराम करटाम की मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है। भाजपा ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस व फोरेंसिक टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डिमरापाल अस्पताल गयी है, जहां रिपोर्ट के बाद ही पुलिस कुछ कहने की बात बता रही है। कोड़ेनार थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है।

घटना को लेकर पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप ने बताया कि मृतक का जूता शव से करीब आधा किलोमीटर दूर मिला है, जबकि शव उससे काफी दूर पुलिया के नीचे मिली है। ग्रामीणों को आशंका है कि उसकी हत्या हुई है। शव की परिस्थिति देखकर भी ऐसा ही शक लग रहा है। कुछ लोग इसे एक्सीडेंट भी बता रहे हैं। हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगा।

Back to top button