क्राइम

CG: युवती से बैगा ने किया रेप: परिवार को तंत्र शक्ति से खत्म करने दी धमकी,खौफ में 2 साल तक होती रही दुष्कर्म का शिकार

बिलासपुर 7 सितंबर 2023। बिलासपुर जिला में एक बैगा ने बीमार युवती का झाड़-फूंक करने के दौरान उसकी छोटी बहन के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी बैगा ने तंत्र शक्ति से पीड़ित युवती के परिवार को खत्म करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। उधर खौफ के साये में युवती ने दो सालों तक अपना मुंह नही खोला। बैगा की धमकियों से पेरशान होकर जब लड़की ने इस घटना की जानकारी पुलिस को बतायी,तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र का खौफ दिखाकर रेप का ये मामला सीपत थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि साल 2021 में यहां रहने वाली पीड़ित युवती की बड़ी बहन की तबियत काफी खराब हो गयी थी। जिसके बाद परिजन को किसी से बैगा नंदकुमार सिंह के बारे में जानकारी मिली। परिजन ने बैगा को बुलाकर बीमार बेटी की झाड़फूंक कराना शुरू किया गया। बैगा नंदकुमार रोहिदास मूलतः सीपत थाना के पोड़ी का रहने वाला है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि बड़ी बेटी के इलाज के लिए वह अक्सर घर आता रहता था। इस दौरान उसने छोटी बेटी को चमत्कारी और तंत्र शक्ति का खौफ दिखाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया।

इसके बाद बैगा नंदकुमार रोहिदास ने पीड़ित लड़की के परिवार को खत्म करने की धमकी देकर 2 सालों तक हवस का शिकार बनाता रहा। बताया जा रहा है कि काफी वक्त तक युवती बैगा से डरी-सहमी रही और घरवालों की सलामती के लिए बिना किसी को कुछ बताये सब कुछ सहती रही। उसे डर था कि वह कुछ भी बताएगी, तो बैगा उसके परिवार को खत्म कर देगा। लेकिन जब बैगा की हरकतों से वह तंग आ गई, तब किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपने परिवार वालों को उसकी करतूतों की जानकारी दी। मामला सामने आने पर परिजन युवती को लेकर सीपत थाना पहुंचे। युवती का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी बैगा नन्द कुमार रोहिदास के खिलाफ रेप का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button