बिग ब्रेकिंग

BREAKING: दीपिका पादुकोण की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती….

मुंबई 27 सितम्बर 2022 दीपिका पादुकोण को सोमवार देर शाम को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. खबर है कि उन्हें बेचैनी की शिकायत हो रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक्ट्रेस की हालत पहले से बेहतर है. सूत्रों ने बताया कि अस्पताल में एक्ट्रेस के टेस्ट हुए हैं. इसके चलते उनका आधा दिन इन्हीं सब में बीता है. अब वह ठीक हैं. डॉक्टरों ने उन्हें किसी चेकअप के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. कुछ महीने पहले भी दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जून में जब दीपिका अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं तब भी उन्हें दिल की धड़कनें तेज होनी की तकलीफ हुई थी. इसके बाद भी उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया था. आधे दिन तक उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में भी रखा गया था.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बीती रात ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनके कई टेस्ट्स हुए। हालांकि उनकी टीम ने अभी तक उनकी हालत पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन एंटरटेनमेंट पोर्टल में प्रकाशित एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका (Deepika Padukone health update) अब ठीक हैं।

बताते चलें कि कुछ समय पहले भी दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा था। उस समय एक्ट्रेस की हार्ट रेट बढ़ गई थी और उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब हो कि दीपिका पादुकोण उन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में आधे दिन तक भर्ती रहना पड़ा था।

Back to top button