बिग ब्रेकिंग

डांस करते-करते बाराती की मौत : दुल्हन के दरवाजे पर बस से उतरकर कर रहा था डांस…बाराती वाली बस ने ही कुचल दिया…मौके पर मौत

जीपीएम 23 जनवरी 2022। शादी के जश्न में उस वक्त मातम पसर गया, जब शादी में डांस करते हुए एक बाराती को बस ने कुचल दिया। हादसे में बाराती की मौके पर ही मौत हो गयी। जिस बस से हादसा हुआ, वो बस ही बाराती लेकर आयी थी, लेकिन बस को साइड करने के चक्कर में बाराती बस की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक मरवाही थाना के करगीकला से धनोरा गांव में एक बारात आयी थी। लड़की के दरवाजे पर बारात पहुंचने ही वाली थी। इधर बाराती शादी के लिए द्वार लगाने से पहले डांस कर रहे थे। बाराती के डांस के बीच ही बस ड्राइवर बारात वाले बस को साइड करने लगा। इधर युवक डांस करने में इतना मशगूल था कि वो बस को देख ही नहीं पाया और बस की चपेट में आ गया।

मृतक का नाम गया प्रसाद है। बस से कुचलने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इधर घटना के बाद शादी के घर में चीख पुकार मच गया। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया, वहीं बस चालक की तलाश की जा रही है।

Back to top button