हेडलाइन

BREAKING : तीन गाड़ियों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हाईवा और बोलेरो आपस में भिड़े, पीछे से आ रही क्रेटा भी हुई हादसे का शिकार, दो लोग……

बालोद 17 जनवरी2024। जिले के घोठिया मार्ग पर बड़ा हादसा सामने आया है जहां पहले हाईवा और बोलेरो गाड़ी के बीच भिड़ंत हुई और फिर बोलेरो के पीछे आ रही क्रेटा गाड़ी भी हादसे का शिकार हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने की टीम पहुंची। घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर आ रही है जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना झलमला से घोटिया जाने वाले मार्ग पर रानीमाई मंदिर के पास की है। जहां घोठिया की ओर से मुरूम भरकर सड़क आ रही एक हाईवा और झलमला की ओर से जा रही बोलेरो गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हुई। वहीं बोलेरो के पीछे एक क्रेटा गाड़ी भी आ रही थी। बोलेरो और हाईवा की टक्कर के बाद क्रेटा भी हादसे की चपेट में आ गई। बोलेरो और हाईवा की टक्कर के बाद बोलेरो सड़क पर ही पलट गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो में दो लोग सवार थे जिसे गंभीर चोंट आई है। घटना की जानकारी के बाद कोतवाली थाने की टीम मौके पर पहुंचकर घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया और हादसे के बाद यातायात व्यवस्था को दुरूस्थ किया। फिलहाल हाईवा चालक को मौके से पकड़कर कोतवाली थाना लाया गया है और जांच की जा रही है।

Back to top button