Technology

Vivo ने लांच किया सबसे बेस्ट 5G Smartphone, 200MP कैमरा के साथ 8GB रैम 256GB का फुल लोडेड स्टोरेज, कीमत भी बजट में

Vivo ने लांच किया सबसे बेस्ट 5G Smartphone, 200MP कैमरा के साथ 8GB रैम 256GB का फुल लोडेड स्टोरेज, कीमत भी बजट में आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को यह बताने वाले है की इस तगड़ी सी स्मार्टफोन में आपको कौन कौन सी फीचर्स मिलने वाली है इसके बारे में भी हम आप सभी को बहुत ही विस्तार तरीका से बताने वाले है । आज की इस संपूर्ण सी पोस्ट को आप सभी पढ़ लेते है तो आपको अच्छे से यह बात पता चल जायेगा की इसमें आप सभी को कौन सी फीचर्स मिल रही है और अगर आप सभी इस स्मार्टफोन को परचेस करते है तो इसका कीमत कितना रुपए का लगने वाला है ।

यह भी पढ़े:- फ्री सोलर योजना का दूसरा टप्पा शुरू,यहां करें ऑनलाइन आवेदन!

Vivo Y36 5G Smartphone Display Features वीवो Y36 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले फीचर्स

आप सभी को इस वीवो की स्मार्टफोन में एलसीडी का बहुत ही तगड़ी सी डिस्प्ले मिलने वाला है । और आप सभी को मैं यह भी बता दूं की जो इसमें आपको डिस्प्ले मिल रहा है इसका साइज 6.64 इंच का है और यह पूरी फुल एचडी का डिस्प्ले है । और आप सभी को इस कंपनी के तरफ से 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल जा रहा है । और भी सारी जानकारी स्क्रीन से संबंधित नीचे में दिया हुआ है ।

Vivo ने लांच किया सबसे बेस्ट 5G Smartphone, 200MP कैमरा के साथ 8GB रैम 256GB का फुल लोडेड स्टोरेज, कीमत भी बजट में

यह भी पढ़े :- मात्र 2 लाख में होने जा रही लॉन्च Maruti Baleno की कार धांसू फीचर्स के साथ

Vivo Y36 5G Smartphone Camera Features वीवो Y36 5G स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स

अगर दोस्तो आप सभी भी फोटो को खींचने के बहुत ही बड़े शौकीन है तो यह पूरी पोस्ट की जानकारी आपके लिए बहुत ही बढ़िया सी साबित होने वाली है । आप सभी के लिए वीवो के कंपनी के तरफ से 200Mp का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है । इसके अलावा भी आप सभी को बैक कैमरा में 18Mp का कैमरा दिया गया है । अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने वाली सबसे जबरदस्त कैमरा जो की फ्रंट कैमरा है वह आप सभी को 64Mp का भी दिया गया है ।

Vivo Y36 5G Smartphone Storage वीवो Y36 5G स्मार्टफोन स्टोरेज 

वीवो के जो स्मार्टफोन मार्केट में आती है उसमें आप सभी को काफी ही बेहतर सी स्टोरेज भी देखने को मिल जाती है और आप सभी को बता दो कि इस स्मार्टफोन में आप सभी को दो वेरिएंट की स्टोरेज देखने को मिलने वाली है । जो इस कंपनी की सबसे पहले मॉडल की वेरिएंट आने वाली है इसमें आप सभी को 8GB रैम के साथ में 256gb का स्टोरेज मिल जा रहा है और जो इसकी दूसरी वेरिएंट है उसमें आप सभी को 12gb रैम के साथ 512GB का स्टोरेज मिलने वाला है ।

Vivo ने लांच किया सबसे बेस्ट 5G Smartphone, 200MP कैमरा के साथ 8GB रैम 256GB का फुल लोडेड स्टोरेज, कीमत भी बजट में

Vivo Y36 5G Smartphone Battery Features वीवो Y36 5G स्मार्टफोन की बैटरी विशेषताएं

हम आप सभी को इस स्मार्टफोन की बैटरी की पूरी फीचर्स के बारे में बहुत ही बिस्तर तरीका से बताने वाले हैं तो अगर आप सभी को भी जानना है की इस स्मार्टफोन में कैसी बैटरी की बैकअप दिया हुआ है तो अंत तक इस पूरी आर्टिकल को पढ़िए । मित्रों आप सभी कोई स्मार्टफोन में 8000mAH की बैटरी का बैकअप दिया गया है । और इस स्मार्टफोन की जो बैटरी है वह लगभग 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगी और आपको लगभग 2 दिनो तक का बैकअप भी देने वाला है ।

Vivo Y36 5G Smartphone Price वीवो Y36 5G स्मार्टफोन की कीमत 

हम आप सभी को विशेष स्मार्टफोन की प्राइस से संबंधित भी जानकारी बताने वाले हैं । आप सभी अगर इस मोबाइल को ऑफलाइन ऑनलाइन परचेज करते हैं तो यह आप सभी को लगभग 12,999 में मिल जायेगा ।

यह भी पढ़े:- नए और लक्सरी लुक में BMW A1 जल्द देगी दस्तक,अनगिनत फीचर्स के सामने क्रेटा भी टेकेगी घुटने

Back to top button