हेडलाइन

ब्रेकिंग: JCCJ ने गोंडवाना गणतंत्र व हमर राज पार्टी को दिया समर्थन, इन दो सीटों पर नहीं उतारेगी प्रत्याशी, कोरबा सहित इन सीटों पर उम्मीदवारों की नयी सूची जारी

रायपुर 29 अक्टूबर 2023। जोगी कांग्रेस ने इस बार का विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प बना दिया है। कहीं भाजपा के बागी को टिकट, तो कहीं कांग्रेस के दावेदार को प्रत्याशी बनाकर कई विधानसभा में JCCJ ने मुकाबला काफी टाइट कर दिया है। जोगी कांग्रेस ने प्रत्याशियों की आज एक और लिस्ट जारी की है। दिलचस्प बात ये है कि इस लिस्ट में दो सीटों पर जोगी कांग्रेस ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी और हमर राज पार्टी को सैद्धांतिक समर्थन देने की घोषणा की है।

जिन दो सीटों पर गोंडवाना और हमर राज पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की गयी है, उसमें बिंद्रा नवागढ़ व डौंडीलोहारा की सीटें है। बिंद्रानवागढ़ में JCCJ ने गोंडवाना गणतंत्र के टीकम नागवंशी को अपना समर्थन दिया है, वहीं डौंडी लोहारा में JCCJ ने हमर राज पार्टी के गिरवर सिंह ठाकुर को अपना समर्थन दिया है। इसका मतलब है कि इन दो सीटों पर JCCJ अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी। इसके अलावे चार नये प्रत्याशी उतारे गये हैं। कोरबा से रज्जाक अली, कटघोरा से संपूरण दास कुलदीप, खल्लारी से ऱेखराम बाघ और बेमेतरा से बहल सिंह वर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

Back to top button