बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: अपहृत चपरासी को छोड़ा, PMGSY का सब इंजीनियर अब भी नक्सलियों के चंगुल में…..अनहोनी की जताई जा रही आशंका….परिजन व सामाजिक संगठन ….

बीजापुर 12 नवंबर 2021 । प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के इंजीनियर को अब तक नक्सलियों ने रिहा नहीं किया है, हालांकि इंजीनियर के साथ कुछ अनहोनी होने की भी आशंका जताई जा रही है। इंजीनियर को लेकर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इधर इंजीनियर के साथ अपहृत भृत्य को नक्सलियों ने अपने कब्जे से रिहा कर दिया है।

आपको बता दें कि कल दोपहर पीएमजीएसवाई के सब इंजीनियर अजय रोशन लाकड़ा और पियून लक्ष्मण परतागिरी को उस वक्त नक्सलियों ने अपहृत कर लिया था जब वह रोड कंस्ट्रक्शन की साइट पर गए हुए थे। कल दोपहर बाद से ही दोनों की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। आज लापता होने की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने अपने स्तर से तलाशी के निर्देश दिए थे।

देर शाम पीएम लक्ष्मण परतागिरी के वापस लौटने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, वही इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा के बारे में अभी तक किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। इधर पुलिस परिवार के सदस्य और सामाजिक संगठनों से जुड़े कुछ लोगों ने नक्सलियों से अपहृत इंजीनियर को तत्काल रिहा करने की अपील की है। परिजन और सामाजिक संगठन के लोग जंगल भी गए हैं जो अब तक वापस नहीं लौटे है।

Back to top button