हेडलाइन

ब्रेकिंग : 20 फरवरी को जिला मुख्यालयों में होगा धरना प्रदर्शन, वर्चुअल बैठक में हुआ निर्णय… मोर्चा संचालक बोले- शिक्षक मोर्चा के धरना से घबराई सरकार – रायपुर में नहीं मिली अनुमति

रायपुर 16 फरवरी 2023। पूर्व सेवा गणना शिक्षक मोर्चा में शामिल छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, शालेय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे, संयुक्त शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन, नवीन शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष विकास राजपूत ने कहा है कि शिक्षक मोर्चा के धरना से सरकार घबराई गयी है, जिला प्रशासन रायपुर द्वारा निर्धारित धरना स्थल तूता में भी अनुमति देने से इंकार कर दिया गया है।

रायपुर में बड़े प्रदर्शन की अनुमति नही मिलने के कारण शिक्षको के अधिकार हेतु पूर्व सेवा गणना शिक्षक मोर्चा द्वारा निर्णय लिया गया कि बूढ़ातालाब रायपुर में100 की संख्या में 20 फरवरी को धरना देकर मांगो का ज्ञापन सौपेंगे।

प्रदर्शन को विस्तृत करते हुए सभी जिला मुख्यालय में 20 फरवरी को धरना प्रदर्शन कर मांगो का ज्ञापन दिया जाएगा, तैयारी के लिए सभी जिलों में वर्चुअल बैठक किया जावेगा।

पूर्व सेवा गणना शिक्षक मोर्चा के प्रदेश संचालक संजय शर्मा, केदार जैन, वीरेंद्र दुबे, विकास राजपूत ने सभी शिक्षकों से अधिक से अधिक संख्या में जिला मुख्यालय के धरना प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है।

Back to top button