बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : बोरवेल में फंसा राहुल किसी भी वक्त आ सकता है बाहर….मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य टीम को तैनात रखने के दिये निर्देश… बिलासपुर के सिम्स व अपोलो को भी तैयार रखा गया

जांजगीर 13 जून 2022। पिछले करीब 55 घंटे से भी ज्यादा वक्त से बोरवेल में फंसा राहुल साहू किसी भी वक्त बोरवेल से बाहर आ सकता है। रेस्क्यू का काम आखिरी चरण पर है। सुरंग बनाने का काम शुरू हो गया है। करीब साढ़े ग्यारह बजे से सुरंग बनाने का काम शुरू किया गया, उम्मीद है कि अगले दो से तीन घंटे के भीतर बच्चे को सुरंग के रास्ते बाहर निकाल लिया जायेगा। इधर मुख्यमंत्री लगातार रेस्क्यू वर्क पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने रेस्क्यू में लगी पुलिस-प्रशासन की टीम को बधाई दी और मासूम राहुल की सुरक्षित वापसी की पार्थना की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टर जांजगीर को तैयारी पूरी रखने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कलेक्टर को कहा है कि स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था पूरी रखने के निर्देश दिये हैं, ताकि अगर राहुल को चिकित्सीय सुविधा की जरूरत पड़े तो उसे तत्काल सुविधा मिल सके। इमरजेंसी स्वास्थ्य सुविधाओं को भी तैयार रखने को कहा गया है।

वहीं बिलासपुर कलेक्टर सारांश मित्तर को भी निर्देश दिया है कि वो बिलासपुर सिम्स और अपोलो हास्पीटल में व्यवस्थाएं रखें। ताकि अगर रेफर करने की जरूरत पड़े तो स्वास्थ्य व्यवस्था तुरंत मिल सके।

Back to top button