हेडलाइन

ब्रेकिंग : सिंहदेव विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल… कल आयेंगे रायपुर, दिल्ली होंगे रवाना

रायपुर 17 जुलाई 2022। मंत्री टीएस सिंहदेव विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। आज शाम 7 बजे से विधायक दल की बैठक होनी है, लेकिन खबर है कि नाराज टीएस सिंहदेव इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले कल शाम ही उन्होंने पंचायत मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने चार पन्ने का पत्र भी मंत्री पद छोड़ने के साथ लिखा था, जिसमें उन्हें इस्तीफे की वजह भी गिनायी है।

कल राष्ट्रपति चुनाव होना है, उससे पहले आज विधायक दल की बैठक होनी है। बैठक में सभी विधायक को बुलाया गया है, लेकिन सूत्र बताते हैं टीएस सिंहदेव बैठक में शामिल नहीं होंगे। कल सुबह टीएस सिंहदेव रायपुर आयेंगे और फिर शाम की फ्लाइट से दिल्ली चले जायेंगे। दरअसल का राष्ट्रपति चुनाव का वोट होना है, लिहाजा उस मतदान में सिंहदेव शामिल होंगे.

इससे पहले आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी इस मामले में बयान आया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पत्र तो उन्हें नहीं मिला है, लेकिन मीडिया के जरिया उन्हें इस्तीफे की जानकारी मिली है। मंत्रियों के साथ तालमेल अच्छा है और कुछ बातें अगर होगी तो उसे मिल बैठकर सुलझा लिया जायेगा। इससे पहले कल शाम से ही छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमाई हुई है।

इधर टीएस सिंहदेव के दिल्ली जाने की खबर के बाद एक बार फिर से हलचत तेज हो गयी है। इससे पहले टीएस सिंहदेव को AICC ने गुजरात चुनाव में प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी थी। लेकिन इसी बीच उनकी नाराजगी ने सभी को सकते में डाल दिया है। हालांकि इस पूरे मामले में कांग्रेस से जुड़े लोग कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, लेकिन अंदर ही अंदर सरगर्मियां काफी तेज है।

Back to top button