टॉप स्टोरीज़

ब्रेकिंग : सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति का मुद्दा कमेटी की बैठक में उठा…. सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा भी मौजूद…. पहले एजेंडे के तौर कमेटी के अध्यक्ष के साथ वेतन विसंगति पर चर्चा चल रही है

रायपुर 3 मार्च 2022। मनोज पिंगुआ कमेटी के साथ छत्तीसगढ़ में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की हो रही बैठक में आज सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति का मुद्दा भी उठेगा। सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा भी इस बैठक में मौजूद हैं। मनीष मिश्रा बैठक सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति का मुद्दा उठायेंगे।

आज जिन 14 मांगों पर एसीएस मनोज पिंगुआ के साथ बैठक होगी, उस बैठक में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की सबसे प्रमुख मांग वेतन विसंगति की है। वेतन विसंगति की चर्चा जब कमेटी से होगी, तो उस दौरान मनीष मिश्रा भी सहायक शिक्षकों की मांग उठायेंगे।

आपको बता दें कि सहायक शिक्षकों की मांग वेतन विसंगति को लेकर काफी पुरानी है। दिसंबर महीने में इस मांग को लेकर प्रदेश भर के सहायक शिक्षक राजधानी में 18 दिनों का बड़ा आंदोलन भी कर चुके हैं। इऩ मांगों पर राज्य सरकार ने एक कमेटी भी बना रखी है, हालांकि इस संदर्भ में कोई निर्णय अब तक नहीं आया है, लिहाजा आज मनीष मिश्रा के पास अच्छा मौका है जब वो राज्य सरकार की बनी कमेटी के सामने सीधे अपनी बातों को रखेंगे।

बैठक शुरू हो गयी है। इस बैठक में अभी अकेले मनोज पिंगुआ ही मौजूद हैं, वित्त सचिव अलरमेलमंगई डी और जीएडी सचिव कमलप्रीत सिंह नहीं पहुंचे हैं। बैठक में फिलहाल वेतन विसंगति पर ही चर्चा हो रही है।

 

Back to top button