टॉप स्टोरीज़

मिस्टर इंदौर निकला चोर: लड़कियों के कपड़े पहनकर करता था गाड़ियां चोरी…बॉडी बिल्डिंग के कई बड़े कॉम्पिटिशन जीत चुका था….चोरी की कई गाड़ियों के साथ पकड़ाया,

 

इंदौर 24 अक्टूबर 2021। मिस्टर इंदौर रह चुका युवक गाड़ी चोर निकला। जिम ट्रेनर और बॉडी बिल्डिंग के कई कॉम्पिटिशन जीत चुके अभिषेक पवार को पुलिस ने गाड़ी चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से कुछ गाड़ियां भी मिली है। जूनी इंदौर थाना पुलिस ने जिम संचालक अभिषेक पंवार को गिरफ्तार किया है। आरोपित मिस्टर इंदौर भी रह चुका है। पुलिस ने उससे पांच दोपहियां वाहन बरामद कर लिए हैं।

आरोपित पहले रैकी करता था और लड़कियों के कपड़े पहन कर पार्किंग से गाड़ी लेकर भाग जाता था। पूछताछ में बताया लाक डाउन में जिम बंद होने से कर्जा हो गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 2017 में मिस्टर इंदौर रह चुका अभिषेक पंवार जो कि एक जिम संचालक है अपने साथी चंदन यादव के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। आरोपी को खरगौन से गिरफ्तार किया गया है। जिम संचालक अभिषेक एक सीसीटीवी में बाइक चोरी करते हुए कैद हुआ था। बाइक चोरी करने के लिए आरोपी लड़कियों के कपड़े पहनता था हालांकि सीसीटीवी फुटेज देखने के पुलिस कर्मियों ने उसे पहचान लिया। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि चोरी की गाड़ियों को आरोपी अभिषेक सोशल मीडिया के जरिए साथी चंदन के साथ मिलकर गाड़ियों के नंबर बदलकर उन्हें बेच देता था। आरोपियों से चोरी की 5 बाइक जब्त की गई हैं।

Back to top button