टॉप स्टोरीज़

शिक्षक की मौत : हड़ताल से वापस लौट रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत…. शिक्षिका पत्नी की भी हालत गंभीर…..आंदोलन खत्म होने के बाद लौट रहे थे घर

धमतरी 30 दिसंबर 2021। 18 दिन के आंदोलन के बाद सहायक शिक्षकों की हड़ताल स्थगित हो गयी, लेकिन इस हड़ताल खत्म होने के साथ एक दुखद खबर भी आयी। एक सड़क हादसे में शिक्षक की मौत हो गयी। हादस उस वक्त हुआ, जब रायपुर में हड़ताल से शिक्षक अपनी शिक्षिका पत्नी के साथ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रांग साइड चल रही स्कॉर्पियो की ठोकर से शिक्षक दंपति गंभीर रूप से घायल हो गये। इलाज के दौरान बाइक चला रहे शिक्षक की मौत हो गई। पत्नी की हालत भी गंभीर है।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक भीमराव जटवर मूल रूप से जांजगीर जिले के बिर्रा गांव के रहने वाले थे। उनकी पत्नी पत्नी हेमलता जटवर शिक्षिका के साथ बाइक में रायपुर से धमतरी होते हुए बेड़मा जा रहे थे। देर शाम मसीही अस्पताल के सामने रांग साइड में विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो सीजी 05 एल 5322 ने बाईक को ठोकर मार दी। गंभीर अवस्था में पति-पत्नी को मसीह अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह इलाज के दौरान शिक्षक भीमराव की मौत हो गई। पत्नी का इलाज जारी है। कोतवाली पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दें कि कल शाम ही सहायक शिक्षकों ने मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के बाद अपना हड़ताल वापस ले लिया था।

Back to top button