टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

जब लाइव टीवी पर महिला एंकर ने किया तलाक का ऐलान, दर्शक रह गए हैरान

viral video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला न्यूज एंकर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला एंकर लाइव शो के दौरान अपने से तलाक की घोषणा करती नजर आ रही हैं. एंकर का यह अनाउंसमेंट सुनकर दर्शक भी हैरान हो गए. महिला ने तलाक देने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद इस बात की जानकारी साझा की थी कि वह प्रोग्राम के अंत में एक बड़ी घोषणा करेंगी.

वीडियो है न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है जहा लाइव टीवी पर महिला एंकर ने किया तलाक का ऐलान कर दिया। इस दौरान हर कोई हैरान रह गया है।महिला ने ये अनाउंसमेंट तब की जब शो के होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें पति से Valentine’s Day पर कुछ मिल रहा है। डेली मेल की माने तो , महिला का नाम जूली बंडारेस (Julie Banderas) है। 49 साल की जूली न्यूयॉर्क स्थित फॉक्स न्यूज चैनल में एंकर हैं. बीते दिन उन्होंने एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा- आज रात 11 बजे शो के अंत में मेरी एक छोटी सी अनाउंसमेंट है. इस पोस्ट के बाद शो के अंत में जूली ने अपने तलाक की घोषणा कर दी।

सोशल मीडिया पर उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में देखा सकते है कि जूली ने ये अनाउंसमेंट तब की जब शो के होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें पति से Valentine’s Day पर कुछ मिल रहा है। इसके जवाब में जूली ने लाइव टीवी पर कहा- ठीक है, मैं तलाक ले रही हूं। अब मैं आगे बढ़ने जा रही हूं।

आप सभी का धन्यवाद. यही ब्रेकिंग न्यूज थी. इतना ही नहीं जूली ने वैलेंटाइन्स डे को ‘मूर्खतापूर्ण’ और ‘हास्यास्पद’ भी बताया।

Back to top button