टॉप स्टोरीज़

युवक ने मौत का बनाया लाइव वीडियो: सोशल मीडिया पर किया पोस्ट और फिर लगा ली फांसी… प्रेमिका को बताया मौत का जिम्मेदार….

कटनी 11 मार्च 2023 कटनी में PM आवास की निर्माणाधीन बिल्‍डिंग से फांसी पर लटककर युवक ने दी जान। कटनी में इस का पहला मामला है जब किसी ने निर्माणाधीन बिल्‍डिंग में फांसी लगाकर जान दे दी। प्‍यार में धोखा खाने के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना झिंझरी स्थित निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास की है। मृतक युवक का नाम संदीप सोनी है, वह सतना जिले का रहने वाला था। कटनी में पूर्व में ढाबा चलाता था। बाद में काम करने राजस्थान चला गया था। 3 दिन पहले ही वह कटनी आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, माधवनगर थाने की झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र में निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास के पिलर पर शुक्रवार को एक युवक ने फांसी पर लगाकर आत्महत्या की थी। मौत से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में युवक ने कहा कि ‘नमस्कार मित्रों कैसे हैं, मैं इस वक्त आत्महत्या करने जा रहा हूं, फांसी लगाउंगा, मेरी मौत के बाद मुझे न्याय मिलना चाहिए। इस रस्सी से फांसी लगाउगां। मेरी आत्महत्या में जो दोषी हैं वह एक युवती और उसके माता-पिता हैं।

लड़की ने मुझे प्यार के जाल में फंसाया

‘इस लड़की ने मुझे प्यार के जाल में फंसाकर रखा। मेरा पैसा खाती रही। मैं इंदौर में था अच्छा खासा मेरा काम था बिजनेस था, वहां भी इसे पैसे देता था, इन लोगों ने मुझे निचोड़ लिया।’ वीडियो में युवक अपने और युवती के बीच कुछ आपत्तिजनक बातें भी कहते हुए दिखाई दे रहा हैं। साथ ही यह भी कहा रहा है कि ‘मैंने युवती को दो मोबाइल भी ईएमआई से खरीद कर दिए थे, पुलिस जांच करेगी तो सच्चाई सामने आएगी।’

बाबा महाकाल का भक्त हूं, मौत से नहीं डरता

युवक ने वीडियो के अंत में कहा कि ‘मैं बाबा महाकाल का भक्त हूं, मूंछो में ताव देकर कहा कि मरने से डरता नहीं, कोई दिक्कत नहीं अभी जाउंगा, बस शरीर बदल रहा हूं, जैसे ही मेरी मौत होगी, 30 सेकेंड के अंदर मेरा दूसरा जन्म हो जाएगा और पूरी ताकत से बाबा महाकाल का प्रतिनिधि बनकर आउंगा। ऐसे लोगों का काल बनकर आउंगा जो मक्कार और धोखबाज हैं। वीडियो करीब साढ़े सात मिनट का है।

कटनी में किराए से रहता था युवक

झिंझरी चौकी प्रभारी रश्मि सोनकर ने बताया कि मूल रूप से सतना जिले के नागौद निवासी संदीप पिता नरेश सोनी (32) कटनी के झिंझरी में किराए से रहता था। कुछ दिन पहले वह ढाबा चलाता था, लेकिन अभी ढाबा बंद कर वह राजस्थान में कार्य करने लगा था, इस बीच वह होली के त्योहार में वापस कटनी आया था। शुक्रवार को उसकी लाश निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास के एक पिलर से फांसी में लटकी हुई मिली।

शव के पास मिला सुसाइड नोट

चौकी प्रभारी ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें एक युवती पर उसकी मौत का जिम्मेदार होने का आरोप है। चौकी प्रभारी ने बताया युवक ने सोशल मीडिया में भी एक वीडियो वायरल किया है। जो सुसाइड करने से पहले का है। वीडियो में भी युवक मौत का जिम्मेदार एक युवती और उसके माता-पिता को बता रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button