टॉप स्टोरीज़

VIDEO: घर की टंकी में नहीं था पानी….तो तौलिया लपेट बनियान पहन के मेट्रो में चढ़ गया शख्स…. वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्ली 9 दिसंबर 2022 दिल्ली मेट्रो के अंदर स्टंट करने वाले वीडियोज की कड़ी का एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग चौंके हुए हैं और भड़के भी हुए हैं. इस बार के वीडियो में एक लड़का कपड़े के नाम पर सिर्फ कमर में तौलिया लपेटे हुए है और सफेद बनियान पहने हुए है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो भी जानबूझकर ही बनाया गया है.


हाल ही में मोहित गौहर नाम के एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब टास्क पूरे करते देखा गया, जिसे देख दिल्ली की जनता समेत सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हो गए हैं. जहां एक वीडियो में मोहित गौहर दिल्ली मेट्रो में गर्लफ्रेंड की मांग करते देखे गए हैं. वहीं यह शख्स मेट्रो स्टेशन के अंदर कॉफी पीते और दांत साफ करते नजर आ चुका है.

View this post on Instagram

A post shared by 🇮🇳मोहित गौहर 🇮🇳 (@mohitgauhar)


टंकी में पानी खत्म हो गया’
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें कैप्शन लिखा है, ‘टंकी में पानी खत्म हो गया है इसलिए आज मैं ऑफिस में ही नहा लूंगा.’ वीडियो में हैशटैग दिल्ली मेट्रो का जिक्र किया गया है और दिख रहा है कि कैसे यह लड़का इस वीडियो को शूट करने में व्यस्त है. वहां बैठे यात्री लड़के को देख रहे हैं.

जैसे ही अंदर आता है…
वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो के एक डिब्बे के अंदर यह लड़का तौलिया पहने आराम से आ रहा है और इस दौरान वह कभी शीशे में देखकर बाल संवारने लगता है तो कभी अजीब हरकतें करने लगता है. वह जैसे ही अंदर आता है लोग उसकी तरफ देखते रह जाते हैं. वहीं एक तरफ बैठे कुछ लोग हंसने भी लगते हैं और उनको देखकर लगता है कि ये उसके दोस्त है.

लोग इस पर भड़क गए
मजेदार बात यह भी है लड़का फुल कॉन्फिडेंस में यह सब करता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोग इस पर भड़क गए और दिल्ली मेट्रो से भी पूछने लगे कि यह लड़का इस हालत में कैसे मेट्रो के अंदर घुस गया.

Back to top button