Technology

हजारों रुपयों की सेविंग कर खरीदें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप,जाने कैसे

स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने भारत में अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी में शाओमी ने Fan Festival Sale आयोजित किया है। जहां आप इस सेल के तहत स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट और AIoT डिवाइसेज को खरीद हजारों रुपये की बचत कर सकते है।

हजारों रुपयों की सेविंग कर खरीदें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप,जाने कैसे

Read more: महिला इंस्पेक्टर की मौत मामला: रेलवे अफसर की मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी, पर्सनली व प्रोफेशनली दोनों एंगल पर पुलिस कर रही है जांच

जानकारी के लिए बता दें यह सेल 6 अप्रैल से लेकर 12 अप्रैल 2024 के बीच चलने वाली है। जहां आप यूजर्स Xiaomi के एक से एक फीचर वाले फोन्स को खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इस सेल में कौन से मोबाइल पर क्या डील मिल रही है।

Xiaomi 14 ऑफर

शाओमी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किया गया है। जिसे आप सेल में 59,999 रुपये की कीमत में यानी 1000 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल को कंपनी भारत में 69,999 रुपये में लाई थी।

बात करें इसकी खूबियों की तो इस प्रीमियम फोन में 6.36 इंच का OLED डिस्प्ले के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है। जो 4610mAh की बैटरी के साथ आता है। इसके फ्रंट में आपको 32MP सेल्फी कैमरा मिलता हैं।

Redmi Note 13 ऑफर

Redmi के इस 5G स्मार्टफोन की खरीद पर आपको 1,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं 1,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

जिसे 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लाया गया था। फोटोग्राफी के लिए यह फोन बेस्ट हैं क्योंकि इसमें आपको 108MP का ट्रिपल कैमरा दिया हैं। जो Mediatek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आता है।

Redmi Note 13C 5G ऑफर

हाल ही में लॉन्च हुए इस सस्ते Redmi के स्मार्टफोन की खरीद पर आप ग्राहकों को 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसे कंपनी ने 10,499 रुपये में पेश किया था।

इसे आप सेल ऑफर के तहत 9,499 रुपये की शुरुआती कीमत में अपने घर ला सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। जो 8GB RAM के साथ 50MP AI कैमरा जैसे फीचर्स में आता हैं।

हजारों रुपयों की सेविंग कर खरीदें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप,जाने कैसे

Read more: Apache को टक्कर देने आया धांसू फीचर्स वाला Honda SP 125 का ये धांसू बाइक, जाने सभी डिटेल्स

बाकी आपको और भी कई फोन्स पर डिस्काउंट मिल रहे है। इसकी ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करना होगा

Back to top button