क्राइम

एक प्रेमिका-दो प्रेमी, तीनों ने दे दी जान, पहले एक प्रेमी, फिर प्रेमिका और अब दूसरे प्रेमी ने लगा ली फांसी, जानिये क्या है मामला

सरगुजा 11 जून 2023। सरगुजा में अजब प्रेम की गजब कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। प्रेम त्रिकोण में दो युवक और एक युवती ने मौत को गले लगा लिया। पहले एक प्रेमी ने आत्महत्या की, उसके बाद प्रेमिका ने जान दी, प्रेमी जोड़े की आत्महत्या के बाद युवती से प्यार करने वाले एक और लड़के ने जान दे दी। मामला सरगुजा के लखनपुर और उदयपुर का है।

दरअसल लखनपुर के कुन्नी चौकी ने ग्राम करियाछापर के युवक का प्रेम प्रसंग उदयपुर के कुमडेवा गांव की एक युवती से चल रहा था। दोनों परिवारों को उनका मिलना-जुलना पसंद नहीं था, जिससे निराश होकर युवक ने करीब डेढ़ महीने पहले आत्महत्या कर ली। प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका पूरी तरह से टूट गयी। वो हमेशा अकेला रहा करती थी। वो ठीक से किसी से बात भी नहीं करती थी।

8 जून को लड़की ने आम के पेड़ पर अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।खाना खाने के बाद नाबालिग ने परिजनों से कहा कि वो टहलने के लिए जा रही है, जब वो काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी, तो परिवार वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। गांव में वो कहीं नहीं मिली। घर के पीछे जाकर देखने पर उसका शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला।

इधर, युवती की आत्महत्या के बाद लड़की से प्रेम करने वाले एक अन्य युवक ने भी फांसी लगा ली। आशंका है कि उदयपुर के कुमडेवा के रहने वाला युवक भी आत्महत्या करने वाली युवती से प्रेम करता था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button