टॉप स्टोरीज़शिक्षक/कर्मचारी

CG : 5 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित मिले, प्रशासन में मचा हड़कंप….CMHO दफ्तर के अधिकारी समेत 5 मिले संक्रमित,….नये वैरिएंट की टेस्टिंग के लिए भेजा गया सैंपल

मुंगेली 3 जनवरी 2022। प्रदेश में कोरोना अब विकराल हो गया है। सबसे हालत बुरी राजधानी रायपुर की है, जहां एक ही दिन में 222 नये मरीज मिले है, जबकि कल रायपुर में 90 केस थे। बिलासपुर और रायगढ़ में भी मरीज 24 घंटे में दोगुने हो गये हैं। इसी मुंगेली से एक बड़ी खबर आ रही है। CMHO आफिस में कोरोना विस्फोट हुआ है। सीएमएचओ आफिस के 5 अधिकारी-कर्मचारी कोरोना पॉजेटिव मिले हैं।

DPM सहित 5 स्वास्थ्यकर्मियों के कोरोना पॉजेटिव होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। इधर सभी संक्रमित कर्मचारियोंको आईसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। वहीं जीनोम टेस्टिंग के लिए सैंपल को भेजा जा रहा है। आपको बता दें कि मुंगेली जिले में आज 13 नये मरीज मिले हैं, जिनमें से एक ही दफ्तर के 5 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं।

छत्तीसगढ़ में रायपुर में आज 222, बिलासपुर में 133, रायगढ़ में 103, दुर्ग में 43, कोरबा में 39, जांजगीर में 26 मरीज मिले हैं। आपको बता दें कि कल ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित हो गये थे। कोरोना संक्रमण की बढ़ी रफ्तार के बीच राज्य सरकार ने आज ही आपात बैठक ली थी।

Back to top button