हेडलाइन

CG हवाई फायरिंग : दो ठेकेदारों के बीच हुए विवाद और मारपीट,एक ने RES कार्यालय परिसर में कर दी हवाई फायर…गोली की आवाज सुनकर मचा हड़कंप,SSP मौके पर..

जशपुर 22 सितम्बर 2023|…छत्तीसगढ़ के जशपुर ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहाँ अचानक फायरिंग हो गयी। इस घटना के बाद मौके पर उथल – पुथल मच गई,हालांकि लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचकर हवाई फायरिंग करने वाले ठेकेदार और वाहन चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते कल यानी गुरुवार शाम की बताई जा रही है। जहाँ पतराटोली के रवीन्द्र गुप्ता और शहर के बिरसामुंडा चौक के रहने वाले चंदन गुप्ता के बीच पुराने लेनदेन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था।वहीं बीते शाम दोनों ठेकेदार जशपुर के ग्रामीण यांत्रिकी विभाग मे आमना सामना हुआ और फिर दोनों एक दूसरे से गाली गलौज करते आपस में भीड़ गये। जानकारी के मुताबिक इस दौरान दोनों ठेकेदारों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर लात,घुसे चलाए। उसी दौरान ठेकेदार रविंद्र गुप्ता ने अपने कार में रखे पिस्टल को निकाला और हवाई फायर कर दी। वहीं गोली चलते ही आवाज सुनकर आरईएस दफ्तर परिसर में हड़कंप मच गया।

वहीं हवाई फायर के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने फायर करने वाले ठेकेदार को पकड़ा और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी…जानकारी मिलते ही एसएसपी डी. रविशंकर, पुलिस की टीम मौके पर पहुँचकर ठेकेदार रविंद्र गुप्ता और उसके वाहन चालक को हिरास्त मे लेकर पूछताछ कर रही है …

वहीं इस मामले में जशपुर एसएसपी डी. रविशंकर ने बताया कि ग्रामीण यांत्रिकी विभाग के परिसर के अंदर दो ठेकेदारो रविंद्र गुप्ता और चंदन गुप्ता के बीच पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद के बाद मारपीट भी हुई, जिसमें से ठेकेदार रविंद्र गुप्ता के द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर किया गया है, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, दोनों ही पक्षों को हिरासत में लिया गया है और मेडिकल मुलाइज कराया जा रहा है, और नियमानुसार आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Back to top button