क्राइम

CG- मां-बाप की हत्या कर घर के ही कमरे में दफनाया, घटना के बाद 5 दिनों तक उसी कमरे में सोता रहा हत्यारा बेटा, पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में किया गया…..

 

सरगुजा 4 मार्च 2022 । सरगुजा से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप की हत्या कर लाश को घर के ही कमरे में दफना दिया। हद तो तब हो गयी, जब हत्यारा बेटा इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद पिछले 5 दिनों से उसी कमरे में सोता रहा, जहां उसने अपने मां-बाप को दफनाया था। घटना की जानकारी के बाद तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस की टीम कमरे की खुदाई कर शव बरामद कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम सरगुजा के उदयपुर जिला का है। बताया जा रहा है कि यहां के ग्राम खोंधला में जयराम का परिवार निवास करता था। जयराम के साथ उसकी पत्नी फूल सुंदरी के अलावा उसका 17 साल का सबसे छोटा बेटा घर मे रहते थे। एक दिन पहले ही जयराम के छोटे भाई ऐराम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में ऐराम ने अपने बड़े भाई और भाभी के घर में नही होने के साथ ही घर से बदबू आने की जानकारी पुलिस को दी थी। ऐराम ने पुलिस के सामने अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर लाश घर मेें दफनाने की भी आशंका जताई थी।

जिसके बाद पुलिस ने कल देर शाम ही जयराम के घर को सील कर छोटे बेटे को हिरासत में ले लिया था। उदयपुर थाना प्रभारी धीरेंद्र दुबे ने बताया कि नाबालिक बेटे को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ में उसने अपने मां-बाप की हत्या की बात कबूली है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताय है कि उसके मां-बाप उस पर ध्यान नही दे रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने दोनों की बसूला से मारकर हत्या करने के बाद लाश को कमरे में ही दफना दिया, और फिर पिछले 5 दिनों से उसी कमरे में खाना खाने के साथ ही रात के वक्त सो रहा था।

इस खुलासे के बाद आज पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में कमरे में खुदाई कराई गयी, जहां से मृतक जयराम और उसकी पत्नी फूल सुंदरी की लाश बरामद किया गया है। वही इस घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। उदयपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक जयराम के तीन बच्चें थे, जिनमें एक बेटी और एक बेटा का शादी हो चुका है। घर में मां बाप के साथ 17 वर्षीय सबसे छोटा बेटा रहता था, जिसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में हत्या और साक्ष्य छिपाने का अपराध दर्ज कर हत्या की घटना को अंजाम देने वाले नाबालिक बेटे का हिरासत में ले लिया है।

Back to top button