बिग ब्रेकिंग

CG BIG BREKING – सरेराह PHC की नर्स का अपहरण, सफेद स्कार्पियों में अज्ञात बदमाशों ने दिया अपहरण कांड को अंजाम, पुलिस ने नाकेबंदी कर……..

कोरबा 25 दिसंबर 2021- कोरबा से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां स्कार्पियों सवार बदमाशों ने एक नर्स का सरेराह अपहरण कर फरार हो गए है। अपहृत नर्स भिलाई बाजार पीएचसी में पदस्थ थी, जो कि नाईट शिफट डयूटी पर जाने के लिए घर से रवाना हुई थी, लेकिन पीएचसी के ठीक सामने ही बदमाशों ने उसकी स्कूटी को ठोकर मारकर गिराने के बाद नर्स को जबरन गाड़ी मैं बैठाकर फरार हो गये।

पूरा घटनाक्रम हरदीबाजार पुलिस चौकी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि जांजगीर जिला के केरा ग्राम में रहने वाली 35 वर्षीय ओम साहू हरदीबाजार भठोरा में निवासरत है। यहां के भिलाई बाजार पीएचसी में पदस्थ ओम साहू रोज की तरह आज नाईट शिफ्ट की डयूटी पर जाने के लिए रात 8:30 बजे घर से रवाना हुई थी।

तभी बीच रास्तें में सफेद रंग के स्कार्पियों वाहन में सवार बदमाशों ने ओम साहू की स्कूटी को टक्कर मारी दी। नर्स के नीचे गिरते ही स्कार्पियों में सवार 2 युवकों ने नर्स को जबरन गाड़ी में बिकाने के बाद मौेके से फरार हो गये। इस
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर अपहरण के वारदात में प्रयुक्त सफेद रंग के स्कार्पियों की तलाश कर रही है। हरदीबाजार चौकी प्रभारी अभय सिंह बैस ने बताया कि घटना की सूचना पीएचसी के स्टाफ से ही मिली है, जिसके बाद क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

Back to top button