बिग ब्रेकिंग

CG BREAKIN NEWS – शराब पकड़ने गये आबकारी टीम की पिटाई,गांव में घेरकर ग्रामीणों ने किया पथराव….गाड़ी में भी की जमकर तोड़फोड़, अब पुलिस कर रही …..

बिलासपुर 23 नवंबर 2022। बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां अवैध शराब पर कार्रवाई करने गयी आबकारी विभाग की टीम पर बस्ती के लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा हैं कि आबकारी विभाग की कार्रवाई से नाराज लोगों ने मारपीट करने के साथ ही पथराव कर दिया। वही आबकारी विभाग की गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ किया गया। घटना के बाद किसी तरह आबकारी विभाग की टीम मौके से जान बचाकर मौके से निकल सकी। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर हमलावरों की धरपकड़ करने की बात कह रही हैं।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर जिला के सीपत थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि आबकारी विभाग को सीपत थाना क्षेत्र के भिल्मी क्षेत्र में अवैध रूप से महुआ शराब बनाये जाने की जानकारी मिली थी। इस पुख्ता जानकारी के बाद आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रदीप वर्मा सहित 10 लोगों की टीम मौके पर कार्रवाई करने पहुंची थी। बताया जा रहा हैं कि आबकारी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके से करीब 85 लीटर शराब को जप्ती बनाकर आगे की कार्रवाई कर रहे थे। इसी दौरान स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने एकाएक आबकारी विभाग की टीम पर हमला कर दिया। पथराव करने के साथ ही हाथ, डंडा से आबकारी विभाग की टीम को घेरकर पीटने की कोशिश की गयी।

इस दौरान मौके पर खड़ी विभाग की गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ किया गया। किसी तरह से आबकारी विभाग के अधिकारी और जवान मौके से बचकर निकल पाये। उधर घटना में घायल आबकारी विभाग के सिपाही सहित सब इंस्पेक्टर प्रदीप वर्मा ने सीपत थाना में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी हैं। सीपत थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट की घटना में मुख्य रूप से 7 स्थानीय लोगों के साथ ही बस्ती के और भी दूसरे लोग शामिल थे। पुलिस इस घटना पर शासकीय कार्य में बाधा और बलवा सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर रही हैं। वही पुलिस इस घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कर धरपकड़ करने में जुट गयी हैं। एएसपी राहुल देव ने बताया कि मारपीट की घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, बाकि लोगों की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Back to top button