हेडलाइन

CG BREAKING : 2 BJP नेता रोड एक्सीडेंट में हुए घायल, हालत गंभीर, कार्यसमिति की बैठक से लौटने के दौरान हुआ हादसा

बालोद 3 फरवरी 2023 छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अभिषेक शुक्ला और किशोरी साहू सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं। अभिषेक शुक्ला के सिर और मुंह में गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि दोनों भाजपा नेता गुरुर में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। तभी गुरुर से बालोद की तरफ तेज रफ्तार आ रही बोलेरो वाहन ने भाजपा नेताओं की कार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे दोनों नेता बुरी तरह घायल हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों भाजपा नेता गुरुर में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। तभी गुरुर से बालोद की तरफ तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो वाहन ने नेताओं की कार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे दोनों नेता बुरी तरह घायल हो गए है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया और प्राथमिकी उपचार के बाद अभिषेक शुक्ला को रेफर कर दिया गया है।

घटना की सूचना बाद तत्काल दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया और प्राथमिकी उपचार के बाद अभिषेक शुक्ला को रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में जिला भाजपा प्रभारी मधुसूदन यादव सहित भाजपा के तमाम बड़े नेता पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। पूरी घटना बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम सांकरा की है।

आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे. तभी गुरुर से बालोद की तरफ तेज रफ्तार आ रही बोलेरो वाहन ने भाजपा नेताओं की कार को सामने से टक्कर मार दी. जिससे दोनों नेता बुरी तरह घायल हो गए है.

Back to top button