हेडलाइन

CG ब्रेकिंग- 3 की मौत: बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कूचला, 3 की मौत, दुर्घटना के दौरान अनियंत्रित बस पेड़ से टकराकर पलटी….यात्रियों के बीच मची चीख-पुकार

मनेंद्रगढ़ 14 जनवरी 2023। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला में तीर्थयात्रियों को लेकर लौट रही बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कूचल दिया। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं इस दुर्घटना के दौरान तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गयी। दुर्घटना के दौरान बस में सवार यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गयी। आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में बस में सवार दर्जन भर से अधिक यात्रियों को चोटे आई है।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा जनकपुर थाना क्षेत्र के मनेंद्रगढ़ मोड़ पर घटित हुआ। बताया जा रहा है कि जनकपुर के माड़ी सरई से तीर्थ यात्रियों को लेकर बस अमरकंटक दर्शन कराने गई हुई थी। रविवार की रात बस अमरकंटक से तीर्थयात्रियों को लेकर वापस जनकपुर लौट रही थी। तेज रफ्तार बस मनेंद्रगढ़ मोड़ के पास पहुंची थी। इसी दौरान ढलान में बस पर चालक का नियंत्रण नही रहा और सड़क किनारे अंडा ठेले के पास खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। इस भीषण हादसे के दौरान अनियंत्रित बस सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद पलट गयी।

हादसे की सूचना मिलते ही जनकपुर एसडीएम मूलचंद चोपड़ा और थाना प्रभारी ओम प्रकाश दुबे तत्काल मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। बस सवार यात्रियों को पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि बस के पेड़ से टकराकर पलटने के बाद अंदर बैठे तीर्थयात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गयी। इस दुर्घटना में दर्जन भर से अधिक तीर्थयात्रियों को गंभीर चोटें आईं है। सभी घायलों को जनकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध पंजीबद्ध कर घटना के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button