हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : टायर गोदाम में लगी भीषण आग,मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम,आग इतना भयानक था की मंजर देख…

धमतरी 13 जनवरी2024|टायर दुकान में अचानक भीषण आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई, वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू की प्रयास में लगी थी, लेकिन आग की लपटे इतना भयानक था कि अग्निशमन को भी काफी मशक्क्त करना पड़ा, हालांकि गोदाम में आग कैसे लगी ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जानकारी के मुताबिक़ पूरा मामला रूद्री थाना इलाके के धमतरी शहर से कसावाही स्थित टायर गोदाम का है। जहां बीते देर रात अचानक आग लग गई, वहीं सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आगे बुझाने की कोशिश में लगी थी,जानकारी मुताबिक आग पूरे गोदाम में फैल गया और आग की लपटे तेज होने के कारण सुबह 9 बजे तक आग को बुझाया नहीं जा सका था।

जानकारी के मुताबिक चारामा के एक व्यवसाई के टायर गोदाम में आग लगी है,देखते ही देखते ही यह आग इतना भभकने लगी कि गोदाम में रखे बड़ी संख्या में पुराने टायर को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं गोदाम में कार्यरत कर्मचारियों की सूचना पर तत्काल धमतरी से फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाने की प्रयास में जुट गई। बताया जा रहा है कि मौके पर धमतरी से दो और बालोद से एक फायर ब्रिगेड की वाहन आग पर काबू पाने मौके पर तैनात थे।लेकिन आग इतनी तेजी से फैल रही थी, काबू पाने फायर कर्मियों को भारी मशक्कत करनी पड़ रही थी।

Back to top button