बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : इंजीनियर सहित दो के अपहरण की आशंका….. निर्माण कार्य देखने गये PMGSY के दोनों कर्मचारियों का घंटों बाद भी सुराग नहीं…नक्सलियों के अपहरण की आशंका, रिहा कराने 6 सदस्यीय कमेटी बनाने की भी खबर

बीजापुर 12 नवंबर 2021। बीजापुर से एक बड़ी खबर आ रही है। PMGSY के एक इंजीनियर और चपरासी का पिछले करीब 24 घंटे से कोई सुराग नहीं मिल रहा है। ये दोनों कल ही सड़क कार्य को देखने के लिए मौके पर गये थे, लेकिन उसके बाद से ही दोनों का कोई पता नहीं चल रहा है। घटना के बाद विभाग में सनसनी मची है। दोनों के अपहरण की आशंका भी जतायी जा रही है, हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है।

जानकारी के मुताबिक PMGSY विभाग में तैनात सब इंजीनियर रौशन लकड़ा और पियुन लक्ष्मण परतागिरी कल दोपहर बीजापुर के गंगालूर मार्ग स्थित गोरना में रोड निर्माण कार्य को देखने के लिए गये हुए थे, लेकिन उसके बाद से ही उनका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। सूत्रों के मुताबिक दोनों का अपहरण नक्सलियों के द्वारा किये जाने की आशंका है। सूत्रों के मुताबिक दोनों का अपहरण ठेकेदार होने के शक में किया गया है, नक्सली फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रहे हैं..। खबर मिल रही है कि दोनों को जल्द नक्सली रिहा कर सकते हैं।

इस मामले में बस्तर रेंज आईजी सुंदरराज पी ने कहा है कि …

“ये सूचना मिली है कि एक इंजीनियर और एक पियुन सड़क कार्य देखने के लिए गये थे, जिसके बाद से उनकी जानकारी नहीं मिल रही है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। नक्सली अपहरण जैसी किसी भी तरह की जानकारी अभी नहीं आयी है, पुलिस दोनों की तलाश कर रही है”

इधर खबर ये भी आ रही है कि इंजीनियर और पियुन को रिहा कराने के लिए स्थानीय स्तर पर भी प्रयास शुरू किया गया है। छह सदस्यीय एक कमेटी बनायी गयी है, जो नक्सलियों से संपर्क कर इंजीनियर और पियुन को रिहा कराने की पहल करेगी।

 

Back to top button