बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG ब्रेकिंग: दादी-पोते की हत्या, बेरहम बेटे ने मां व पत्नी को टांगी से काटा, फिर मासूम बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला, पत्नी की हालत गंभीर

धमतरी/बालोद 6 जनवरी 2024। छत्तीसगढ़ के बालोद से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां बेहरम पुत्र ने अपने मां और तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी। जबकि पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जानकारी के मुताबिक़ दिल को दहला देने वाली हत्या का पूरा मामा बालोद जिले के पुरूर थाना इलाके के ग्राम उसरवारा की है। जहां शनिवार को यानी आज एक बेटे ने अपनी मां और पत्नी पर टंगिया से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद बेरहम पिता ने अपने तीन माह के मासूम बच्चे को पटक, पटककर मार डाला। इधर पत्नी को गंभीर हालत में धमतरी के डीसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ वारदात उसरवारा निवासी भवानी निषाद उम्र 27 वर्ष के घर की है। वहीं सूचना मिलते ही पुरूर पुलिस मौके पर पहुंचकर भवानी निषाद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।बताया जा रहा है कि भवानी के पिता जलिंधर निषाद अपनी बेटी के घर मड़ई में गए हैं। भवानी को यह कहते सुना गया कि पिता जब वापस लौटेंगे तो उसको भी मौत के घाट उतार कर वह खुद मर जाएगा। इस घटना से आसपास में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पत्नी जागेश्वरी निषाद 20 वर्ष अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। घटना कैसे हुई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इस बीच यह भी जानकारी मिल रही है कि वह व्यक्ति अपने लिए फांसी का फंदा बनाकर तैयार रख लिया था। घटना दोपहर 12 बजे के लगभग की बताई जा रही है। घर में ताला लगा हुआ था लोगों को शक हुआ कि कैसे इतने समय तक घर के लोग नहीं निकल रहे है,तब ताला तोड़ा गया तो अंदर में महिला और बच्चा की मौत हो गई थी और एक महिला गंभीर रूप से घायल थी।

Back to top button