बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING NEWS- मासूम भाई-बहन की मौत: उल्टी दस्त और बुखार से 2 मासूम की मौत, चिंताजनक हालत में मां-बाप ICU में एडमिट, मचा हड़कंप…

जशपुर 6 अगस्त 2022। जशपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां उल्टी-दस्त और बुखार से दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी हैं, वही उसके माता-पिता को चिंताजनक हालत में अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया हैैं। बीमारी से मरने वाले दोनों बच्चें आपस में भाई-बहन थे, जिनकी उम्र 11 और 9 साल बताई जा रही हैं। उधर इस घटना की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम को गंाव में रवाना किया गया हैं।

पूरा घटनाक्रम जशुपर जिला के बगीचा के कुदमुरा क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि कुदमुरा के पतराटोली में भीम चौहान का परिवार निवास करता हैं। जानकारी के मुताबिक शक्रवार की दोपहर भीम चौहान का 9 साल के बेटे सूरज चौहान को बुखार और उल्टी दस्त की शिकायत हुई। इसके बाद भीम चौहान खुद और उसकी पत्नी के साथ ही 11 साल की बेटी सुभद्रा चौहान को भी बुखार के साथ दस्त शुरु हो गया।

उल्टी दस्त और बुखार से बच्चों की हालत बिगड़ने पर उन्हे एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जाने लगा, तभी रास्ते में दोनों मासूम भाई-बहन ने दम तोड़ दिया। वही भीम चौहान और उसकी पत्नी को चिंताजनक हालत में कुनकुरी के होलीक्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा हैं कि गांव में उल्टी-दस्त की शिकायत नहीं है।

बावजूद इसके स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मेडिकल स्टाफ को गांव में भेजकर जांच शुरू करवा दी हैं। वहीं एसडीएम ने नायब तहसीलदार को गांव भेजकर घटना का मुख्य कारण जानने के साथ ही पूरी स्थिति पर नजर रखने का निर्देश दिया गया हैं। गांव पहुंचे तहसीलदार ने बच्चों की मौत उल्टी दस्त और बुखार के कारण होने से पुष्टि की हैं। जबकि बच्चों के माता पिता की हालत अब भी नाजुक बताई जा रही हैं।

Back to top button