बिग ब्रेकिंग

CG-VIDEO- खुल्लम-खुल्ला प्यार: बाइक की टंकी पर बैठी गर्लफ्रेंड को सीने से लगाये पूरे शहर में घूमते रहे लैला-मजनूं, VIDEO हुआ वायरल

दुर्ग 26 अक्टूबर 2023। … खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हमदोनों, नहीं किसी से डरेंगे हमदोनों…बॉलीवुड के इस गाने का सुरूर एक कपल पर ऐसा चढ़ा कि खुली सड़क पर बाइक पर ही खुल्लम खुल्ला इश्क फरमाने लगे। बाइक की टंकी पर बैठी प्रेमिका प्रेमी को गले लगाये, फर्राटा भरती बाइक पर चली जा रही थी। प्यार का ये फिल्मी अंदाज जिस किसी ने देखा, वो हैरान रह गया। अब ये वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। रोमियो जूलियट खुलेआम टाउनशिप की सड़को पर बाइक में रोमांस करते बाइक दौड़ाते रहे।

सड़क पर खुलेआम प्यार का ऐलान करने इन जोड़ों का वीडियो लोग बनाते रहे, लेकिन ये दोनों बेपरवाह होकर बाइक पर रोमांस करते रहे। ये कपल दुनिया जहां से बेखबर होकर पूरे शहर में ऐसे ही घूमता रहा। लड़की का चेहरा लड़के के कंधे में छिपायी हुई थी। उसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए।

प्यार-व्यार तो ठीक है, लेकिन इस तरह कपल की ये करतूत ट्रैफिक नियमों के पूरी तरह से खिलाफ है। एक तरफ दुर्ग एसपी ने ट्रैफिक नियमों को लेकर सख्त निर्देश जारी किये हैं और दूसरी तरफ इस तरह आशिकी के चक्कर में ट्रैफिक नियमों को पूरी तरह से ठेंगा दिखाया जा रहा है।

Back to top button