हेडलाइन

CG : कांग्रेस विधायक का स्टिंग VIDEO वायरल -Video में कह रहे DMF से 15 बिल्डिंग का काम मांगे….लेकिन साला दे ही नही रहा है, ज्यादा लड़ाई करेंगे तो CM के पास शिकायत करेगा !

कोरबा 11 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अभी दो महीने का वक्त शेष है। लेकिन चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक का एक स्टिंग विडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विडियों में देखा जा सकता है कि तानाखार विधायक मोहिराम केरकेट्टा से एक शख्स काम नही मिलने पर एडवांस में दिये पैसे वापस मांग रहा है। विडियों में विधायक जी दलील देते नजर आ रहे है कि डीएमएफ मद से 10-10 लाख रूपये के 10 बिल्डिंग की मांग की है, लेकिन साला कर ही नही रहा है, ज्यादा लड़ाई करेंगे तो सीएम के पास शिकायत करेगा। वायरल विडियों की पुष्टि NWन्यूज24.Com नही करता है, लेकिन सोशल मीडिया में 6 मिनट 50 सेकेंड के इस विडियों के वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी खींचतान मचा हुआ है। सत्तासीन कांग्रेस अपने प्रत्याशियों के चयन को लेकर लगातार मंथन कर रही है। इसी बीच कोरबा जिला के पाली-तानाखार से कांग्रेस विधायक मोहितराम केरकेट्टा का एक स्टिंग विडियों सामने आया है। विडियों में एक कमरे में विधायक मोहिराम केरकेट्टा कुछ दस्तावेजों में साइन करते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच कमरे में मौजूद एक शख्स स्टिंग कैमरा आन कर विधायक के समक्ष समग्र विकास योजना से काम नही मिलने की शिकायत करते हुए सुना जा सकता है। स्टिंग विडियों बनाने वाला शख्स ये भी कह रहा है कि ….“काम के लिए मैने साढ़े चार पहले ही दे दिया है, लेकिन आज 2 साल बाद भी काम नही मिल पाया है। आगे वह कहता है कि समूह वाले नही मान रहे है…वो रोज मेरे घर आकर बैठ जाते है।

इसलिए अब काम नही करना है आप मेरा पैसा ही वापस कर दिजिये”। इस बातचीत में विधायक मोहित केरकेट्टा ये दलिल देते हुए सूने जा सकते है कि “DMF से 10-10 लाख रूपये की 15 बिल्डिंग मांगे है….लेकिन साला नही कर रहा है। ज्यादा लड़ाई करेंगे तो सीएम के पास शिकायत करेगा”। आपको बता दे कि इस स्टिंग विडियों के वायरल होने से ठीक दो दिन पहले एक और विडियों वायरल हुआ था। जिसे पसान के युवा कांग्रेस ब्लाक उपाध्यक्ष दिगंबर सिंग ने बनाकर सोशल मीडिया में जारी कर दिया था। इस विडियों के वायरल होने के बाद बकायदा दिगंबर ने गुस्से में आकर विडियों वायरल करने की बात कहते हुए अपनी गलती मानी थी।

इसके बाद एक और स्टिंग विडियों सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सोशल मीडिया में वायरल स्टिंग विडियों के संबंध में जब विधायक मोहितराम केरकेट्टा से उनका पक्ष जानना चाहा गया, तो उन्होने बताया कि पहले जो विडियों वायरल हुआ था, उसे लेकर विडियों बनाने वाले ने खंडन कर दिया है। लेकिन दूसरे विडियों को लेकर विधायक जी कुछ स्पष्ट नही बता पाये। फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल हो रहे कांग्रेस विधायक के स्टिंग विडियों की चर्चा चारों तरफ है। वही काम के एवज में पैसों की लेन-देन की बात करते सोशल मीडिया में वायरल स्टिंग विडियों की पुष्टि NWन्यूज24.Com नही करता है।

Back to top button