टॉप स्टोरीज़

CG : कोरोना पॉजेटिव डाक्टर कर रही थी मरीजों का इलाज…. गुरूवार को रिपोर्ट आयी थी पॉजेटिव, लेकिन पहुंच गयी क्लीनिक…. प्रशासन की टीम के भी उड़े होश

सरगुजा 15 जनवरी 2022। कोरोना में डाक्टर को भगवान का अवतार माना जा रहा है, लेकिन जब डाक्टर ही कोरोना की बीमारी मरीजों को फैलाने लगे तो क्या कहेंगे। मामला अंबिकापुर का है, जहां एक महिला डाक्टर पर कोरोना पॉजेटिव होने के बावजूद मरीजों का इलाज करने का आरोप लगा है। मामला अंबिकापुर के शिवधारी कॉलोनी का है, जहां महिला डेंटिस्ट प्रज्ञा अग्रवाल डेंटिस्ट है और गुदरी चौक पर उनका क्लीनिक है।

प्रज्ञा अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट गुरूवार को पॉजेटिव आयी थी। नियम के मुताबिक उन्हें होम आइसोलेन में रहना था, लेकिन महिला डाक्टर ने नियमों को ठेंगा दिखाते हुए क्लीनिंक पहुंच गयी और मरीजों का इलाज शुरू कर दिया। इस मामले में कलेक्टर संजीव झा को शिकायत मिली, तो उन्होंने प्रशासन की टीम को मौके पर भेजा।

नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने क्लीनिक को खुला पाया और वहां डाक्टर भी मौजूद मिली, जिसके बाद क्लीनिक को सील कर दिया गया, वहीं डाक्टर के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

Back to top button