क्राइमशिक्षक/कर्मचारी

CG : स्कूल में फांसी के फंदे पर मिली शिक्षक की लाश….मचा हड़कंप,स्कूल बंद करते वक्त घटना की हुई जानकारी

रायपुर 16 जनवरी 2023। राजधानी रायपुर में सरकारी स्कूल के कमरें में एक शिक्षक की लाश फांसी के फंदे में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शिक्षक स्कूल में अध्यापन कार्य के लिए पहुंचा हुआ था। लेकिन इसी दौरान उसने स्कूल के एक कमरे में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्कूल बंद करने के वक्त स्टाफ की नजर फांसी के फंदे पर लटक रहे लाश पर पड़ी। जिसके बाद उसने स्कूल के अन्य शिक्षक और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम रायपुर के मुजगहन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अनूप कोठारे की पदस्थाना थी। रोज की तरह वह सोमवार को स्कूल में अध्यापन कार्य कराने पहुंचा था। स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक ने स्कूल के एक कमरें में जाकर पंखे के लोहे के एंगल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

घटना के करीब 4 घंटे बाद देर शाम स्कूल स्टाफ ने अनूप की लाश फांसी के फंदे पर लटकते देखा। अनूप स्कूल में बीते पांच सालों से पोस्टेड थे। मृतक शिक्षक के तीन बच्चे हैं जिनमें एक बेटा और 2 बेटियां है। घटनास्थल से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नही मिलजा है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Back to top button