हेडलाइन

CG- कर्मचारी ने किया रेप: प्रमाण पत्र बनवाने आयी युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर करने लगा रेप, FIR के बाद हुआ फरार

बलरामपुर 26 अगस्त 2023। तहसील कार्यालय के कर्मचारी पर युवती से रेप का आरोप लगा है। मामला शंकरगढ़ का है, जहां शादी प्रलोभन देकर कर्मचारी ने पीड़िता के साथ 6 साल तक यौन शोषण किया। आरोपी बाबू अनूप कुमार एक्का है। आरोप है कि जाति प्रमाण पत्र बनवाने के दौरान युवती की दोस्ती बाबू के साथ हुई थी।

साल 2015 में वो तहसील कार्यालय शंकरगढ़ में अपना जाति और निवास प्रमाण पत्र बनवाने गई थी। इस दौरान वहां पदस्थ बाबू अनुप कुमार एक्का से उसकी पहचान हुई थी। 2017 को दोबारा उससे मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों मोबाइल से बात करने लगे। 2017 में युवक ने उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया।

शिकायत के मुताबिक 2017 से लगातार वो उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। जब उसका ट्रांसफर अंबिकापुर में हो गया, तो वो वहां के भी एक होटल में ले जाकर उससे रेप किया। युवती ने कर्मचारी पर शादी का दवाब बनाया, तो वो शादी से मुकर गया। युवती ने बताया कि इसी महीने 20 अगस्त को आरोपी अपने दोस्तों और परिजनों के साथ उसके घर पहुंचा और पिता और परिजनों के सामने ही धमकी देते हुए कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा।

इसके बाद युवती ने अपने परिजनों के साथ जाकर शंकरगढ़ थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Back to top button