हेडलाइन

CG- गांजा तस्कर पकड़ाया: उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते ले जा रहे थे गांजा, एक गिरफ्तार दूसरा हुआ फरार

CG- गांजा तस्कर पकड़ाया: उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते ले जा रहे थे गांजा, एक गिरफ्तार दूसरा हुआ फरार बालोद 8 फरवरी 2024। पुलिस की सुझबूझ के चलते लगातार दूसरे दिन गांजे के बड़े खेप को पकड़कर एक तस्कर को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब रही। तस्कर कार में सवार होकर उड़ीसा से छत्तीसगढ़़ के रास्ते होकर यूपी में गांजा ले जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उसकी कोशिश को बीच रास्ते पर ही नाकाम कर दिया। बता दें कि बुधवार को भी इसी तरह एक कार में एक महिला सहित दो लोग 60 किलो गांजा की तस्करी कर रहे थे लेकिन उन्हें भी पुलिस ने पकड़कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Also Read:- एक और एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट …..गंदी बात’ फेम Gehna Vashisht ने बाथरूम में दिए न्यूड पोज… जाने क्या हैं पूरा मामला…..

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुकबीर के जरिये सूचना मिली की उत्तरप्रदेश की एक कार में बड़ी मात्रा में गांजा की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलते ही पुरूर थाने की टीम राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 जगतरा दुर्गा मंदिर के पास घेराबंदी कर गाड़ी की ताक में थी। इसी दौरान एक कार क्रमांक UP32 JV 3093 गाड़ी को पुलिस ने रोका तो उसमें सवार एक युवक पुलिस को देखकर जंगल की ओर भाग गया वहीं दूसरे युवक को पुलिस ने धर दबोचा और जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से आठ पैकेट में 4 लाख कीमत के लगभग 40 किलो गांजा पुलिस ने बरामद किया और उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले रहने वाले इमरान खान को गिरफ्तार करते हुए गांजा व गाड़ी को जब्त कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

CG- गांजा तस्कर पकड़ाया: उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते ले जा रहे थे गांजा, एक गिरफ्तार दूसरा हुआ फरार

Also Read:- Malaika Arora के Ex हसबेंड ने रचाई दूसरी शादी,जिसके चलते मलाइका को कई सवालो का करना पड़ा सामना,फैन्स को मिला मजेदार जवाब

Back to top button