हेडलाइन

CG लाखों की लूट : किराना व्यापारी के घर लूट,घरवालों को बंधक बनाकर लाखों के ज्वेलरी और कैश लेकर हुए फरार,जाते जाते CCTV का डीवीआर भी ले भागे…

पेंड्रा 12 जनवरी2024। जिले में किराना व्यापारी के घर में लाखों रूपये की लूट का मामला सामने आया है जहां घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लाखों रूपये के जवरात लूटकर अज्ञात लूटेरे फरार हो गया। घटना के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

पूरा मामला गौरेला थाना इलाके के खोडरी गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात लोग एक किराना व्यापारी के घर लूटपाट करने की नियत से दाखिल हुए और फिर जबरदस्ती घर के अंदर घुसकर वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया। जिसके बाद घर की छानबीन करने लगे और घर में रखे लगभग 4 लाख रूपये के सोनेचांदी के जेवरात के अलावा 25 हजार रूपये नगद लेकर रफूचक्कर हो गये।

सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गये लूटेरे

जानकारी के मुताबिक लूटेरे पैसे और जेवरात के साथ घर में लगे सीसीटीवी डीबीआर को अपने साथ ले गये ताकि पुलिस को लूटेरों का कोई सुराख न मिल सके। जैसे ही लूटेरे घर से निकले उसके बाद व्यापारी गौरेला थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 380 और 457 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

Back to top button