क्राइम

CG NEWS – गांजा तस्करी करते 2 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, उड़ीसा से यूपी खपाने ले जा रहे थे गांजा, तभी पुलिस ने किया रेड हैंड….लाखो का गांजा जब्त

धमतरी 23 अगस्त 2022 । धमतरी पुलिस ने अंतर्राज्यीय गांजा तस्करो को पकड़पने में सफलता हासिल की है। पुलिस की गिरफ्त मंे आये 2 गांजा तस्करो से पुलिस ने करीब 5 लाख रूपये का गांजा जब्त किया हैं, जिसे तस्करो ने बड़े ही शातिराना अंदाज में बोलेरो जीप के निचले हिस्से में चेंबर बनाकर छिपा रखा था।

गांजा तस्करो पर कार्रवाई का ये मामला धमतरी के बोराई थाना का हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस को मुखबिर से पुलिस को गांजा तस्करी किये जाने की पुख्ता जानकारी मिली थी। गांजा तस्करो का सुराग मिलने के बाद थाना प्रभारी युगलकिशोर नाग के नेतृत्व में नाकाबंदी कर गाड़ियों की जांच शुरू की गयी। इसी दौरान उड़ीसा की तरफ से आ रहे बोलेरो वाहन क्रमांक यूपी 75 पी 3459 को थाना बोराई के सामने बैरियर नाका के पास संदेह के आधार पर रोककर चेक किया गया।

गाड़ी में दो लोग सवार थे जिनसे पूछताछ करने पर पुलिस को उनकी गतिविधी संदिग्ध लगी। वहीं वाहन की तलाशी लेने वाहन के डेसबोर्ड और बीच सीट के पायदान के नीचे चेंबर बनाकर गांजा को बड़ी सफाई से पैककर छिपाकर रखा गया था। आरोपियों के पास से पुलिस ने 25 किलो 300 ग्राम गांजा जब्त किया हैैं, जिसकी बाजार में कीमत तकरीबन 5 लाख रूपया आंकी जा रही हैं। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बोलेरो वाहन सहित 2 मोबाईल फोन जप्त किया गया हैं।

आरोपियों ने पुछताछ में उड़ीसा से गांजा लेकर ईटावा उत्तर प्रदेश जा जाने की बात पुलिस को बताई हैं। पुलिस नें गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी राजीव कुमार और मदसुदन तिवारी के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं। इस पूरी कार्यवाही में थाना प्रभारी बोराई युगलकिशोर नाग, सहित प्रधान आरक्षक सौरभ पटेल, शिवशंकर ठाकुर,आरक्षक दीपक कुमार साहू, किशन सोनकर, प्रदीप देव, सहित थाना टीम का विशेष सहयोग रहा।

Back to top button