हेडलाइन

CG NEWS : मासूम की जिंदा जलकर मौत: पैरा में खेलने के दौरान भड़की आग, देखते ही देखते जलकर खाक हो गया मासूम…..

कोरिया 14 फरवरी 2023। कोरिया जिला से खौफनाक घटना सामने आयी हैं। यहां घर के बाहर रखे पैरा में आग लग जाने से वहां खेल रहे 4 साल के मासूम की जिंदा जलकर मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि बच्चें के हाथ में माचिस था, जिसे उसने खेल-खेल में जला दिया और पैरावट में एकाएक भीषण आग लग गयी। घटना की जानकारी जब तक घरवालों को होती, उतने देर में मासूम की जलकर मौत हो चुकी थी।

मासूम बच्चें की मौत का ये मामला सोनहत थाना क्षेत्र का है।बताया जा रहा हैं कि आनंदपुर में सुखदेव पंडो का परिवार निवास करता हैं। घर पर उसका बेटा रहेम लाल पंडो उसकी पत्नी और 4 साल का बेटा साथ रहते थे। सोमवार को सुखदेव अपने बेटे रहेम लाल पंडो के साथ जंगल में लकड़ी लेने गया था। घर पर रहेम लाल की पत्नी और उसका चार साल का बेटा शिवा था। शाम के वक्त मासूम बच्चे की मां घर के कामकाज में व्यस्त थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया है।बताया जा रहा हैं कि घर के बाहर रखे पैरा में मासूम बच्चा खेल रहा था। मां अंदर काम कर रही थी।

शाम के वक्त मां ने ही दूसरे कमरे के पास से धुआं उठता देखा था। जिसके बाद उसने आस-पास के लोगों को तुरंत इस बात की सूचना दी।जब तक आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, तक तक पैरावट की आग पूरी तरह से जल चुका था, और मौके पर राख के साथ बच्चे की लाश पर पड़ी मिली। लाश देखने के बाद उसकी मां की रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पीड़िता ने बताया कि उसका बेटा पैरावट के पास खेल रहा था।उसके हाथ में माचिस थी। वो दूसरे कमरे के पास रखे पैरे के पास कैसे पहुंच गया, उसे पता नही चल सका। घटना के बाद दूसरे परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बच्चे के हाथ में माचिस थी। संभावना है कि खेलते-खेलते उसने आग लगी दी और बच्चे की मां को दूसरे कमरे में होने के कारण पता नहीं चल पाया। पुलिस को भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई थी। जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी सामने आई है।बताया जा रहा हैं कि पीड़िता के घर में 21 फरवरी को शादी का कार्यक्रम था। जिसके लिए परिवार के लोग इसकी तैयारी में लगे हुए थे। रहेम लाल पंडो की पत्नी भी जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय इसी तैयारी को लेकर घर की लिपाई के काम में व्यस्त थी। रहेम लाल पंडो की साली की शादी उसके ही घर से होने वाली थी। लेकिन इस घटना के बाद पूरे गांव में अब मातम पसर गया है।

Back to top button