बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : तेज रफ्तार ट्रको में हुई जबरदस्त टक्कर, हेल्पर और ड्राइवर की हुई मौके पर दर्दनाक मौत….

कवर्धा 26 मार्च 2023 । कवर्धा जिला में एक बार फिर रफ्तार के ककहर ने दो लोगों की जान ले ली। यहां तेज रफ्तार दो ट्रकों के बीच आपस में भिड़ंत जोरदार टक्कर हो गई । दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, वही एक ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर की केबिन में फंसकर ही दर्दनाक मौत हो गई । वही दुर्घटनाग्रस्त दूसरे ट्रक के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कवर्धा जिला में सड़क दुर्घटना का यह पौड़ी थाना क्षेत्र का है । जानकारी के मुताबिक रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे 30 अंतर्गत पोंडी बायपास की ये घटना है, जहां पर दो ट्रकों की आपस मे जबरदस्त भिंड़त हो गई । हादसा इतना भयानक था कि दोनों ट्रक के परखच्चे उड़ गए। वही इस घटना में एक ट्रक के चालक और परिचालक का मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गया है,वही दूसरी ट्रक के चालक को गंभीर हालात में ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पोंडी चौंकी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी रायपुर से सीमेंट लेकर जा रही ट्रक और मध्यप्रदेश से पटिया फर्नीचर लेकर आ रही ट्रक के बीच यह टक्कर हुई है। जिसमे जबलपुर की ओर से आ रही ट्रक के चालक और परिचालक का मौके पर ही मौत होना बताया जा रहा है वहीं सीमेंट से भरी ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका ईलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Back to top button