हेडलाइन

CG NEWS: VIDEO- सड़क पर उतरी SP….फिर भी दिनदहाड़े दुकानदार को बदमाशों ने पीटा, VIDEO हुआ वायरल, बिलासपुर में बेखौफ हुए बदमाश !

बिलासपुर 9 सितंबर 2022। बिलासपुर में बदमाश पुलिस से बिल्कुल बेखौफ नजर आ रहे हैं। यहां आये दिन सरेराह जानलेवा हमला और पिटाई का विडियों सामने आने के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा हैं। आलम ये हैं कि पुलिस अधिकारियों के हाथ से छुटती पुलिसिंग पर नकेल कसने खुद एसपी पारूल माथुर को रात के अंधेरे मेे सड़को पर उतरना पड़ा, लेकिन नतीजा ये रहा कि दूसरे दिन ही दिनदहाड़े एक दुकानदार की कुछ युवको ने गैंग बनाकर बुरी तरह से पिटाई कर दी। ये घटना उस वक्त हुआ, जब मुख्यमंत्री खुद बिलासपुर के प्रवास पर पहुंचने वाले थे। मारपीट का VIDEO अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।

बिलासपुर जिला में बिगड़ती कानून व्यवस्था ने एक बार फिर पुलिस के इमेज पर बट्टा लगा दिया हैं। आये दिन गुंडा बदमाशों के सरेराह मारपीट की घटना ने जहां पुलिसिंग की पोल खोलकर रख दी हैं, वही सोशल मीडिया में वायरल होते विडियों को देखने के बाद आम लोगों के बीच दहशत व्याप्त हैं। बिलासपुर में बदमाशों के बढ़ते हौसले और फेल्युअर होती पुलिसिंग में कसावट लाने अंततः बिलासपुर एसपी पारूल माथुर को सड़क पर उतरना पड़ा। देर रात तक सड़को पर कार्रवाई कर मैसेज देने का प्रयास किया कि पुलिस गुंडा बदमाशों के खिलाफ सख्त हैं।

लेकिन एसपी की इस कार्रवाई के दूसरे दिन ही बिलासपुर के तारबहार थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े मारपीट का एक विडियों फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यहां के राजीव प्लाजा में संचालित एक फास्ट फूड सेंटर के संचालक रोहित सारथी की दुकान से निकालकर कुछ युवको के द्वारा बुरी तरह से पिटाई का विडियों सामने आया हैं। घटना के संबंध में जब तारबहार थाना प्रभारी से जानकारी चाही गयी, तो उन्होने बताया कि घटना गुरूवार दोपहर की हैं। रोहित सारथी दोसा सेंटर का संचालक हैं, जहां दोसा खाने के दौरान दोसा खटटा होने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया था।

विवाद बढ़ने पर युवक ने अपने दोस्तों के साथ दुकानदार की पिटाई कर दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल विडियों को देखने के बाद पीड़ित दुकानदार को थाने बुलाया गया था। मारपीट की घटना होने की पुष्टि हुई हैं, लेकिन पीड़ित शख्स आपसी लोग होने की बात कहकर रिपोर्ट दर्ज कराने से पीछे हट गया हैं। लिहाजा थानेदार ने बताया कि पुलिस अब शासन की ओर से आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी करने की तैयारी कर रही हैं।

बिलासपुर जिला में मारपीट की ये घटना उस वक्त हुई हैं, जब सीएम का प्रवास होने वाला था। बिलासपुर के चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात थी। इसके बाद भी बदमाशों ने दिनदहाड़े दुकानदार को मामूली बात पर गैंग बनाकर पीटकर निकल गये। ऐसे में बिलासपुर पुलिस अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए किस हद तक एक्टिव हैं इसका सहज ही अनुमान लगाया जा सकता हैं।

Back to top button