हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

CG कोरबा – पुलिस जिस मां को बच्चे की हत्या के बाद मान रही थी फरार…उसकी मिली लाश, आत्महत्या और हत्या का रहस्य सुलझाने में जुटी पुलिस

CG कोरबा 25 फरवरी 2024। जिस मां को बच्चे की हत्या के बाद फरार हो जाने का शक जताया जा रहा था, उस मां की फांसी पर लटकी लाश मिली है। अब महिला ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है, इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला कोरबा के मानिकपुर चौकी के ग्राम ढेलवाडीह की है। पुलिस को पहाड़ के ऊपर महिला की फांसी पर लटकी हुई महिला मालती चौहान की लाश मिली है। इससे पहले महिला के ढाई साल के बच्चे शिवा चौहान की भी लाश मिली है।

महिला को एक सीसीटीवी में बच्चे के साथ जाते हुए देखा गया था। उसके एक दिन बाद ढाई साल के बच्चे की लाश झाड़ियों में छुपाये हालत में पुलिस ने बरामद किया था। तभी से महिला मालती गायब थी। आशंका था कि मां ने ही बच्चे को मारा होगा और फिर कहीं फरार हो गयी होगी। लेकिन घटना के तीन दिन बाद महिला की जिस हालत में लाश मिली है, उसके बाद मामला उलझ गया है। खुद एसपी सिद्धार्थ तिवारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

ढाई साल के शिवा चौहान की गला रेतकर हत्या की गयी थी, वहीं प्राइवेट पार्ट को आग से जलाया गया था। अब हत्या क्यों की गयी, हत्या के बाद महिला का लाश मिलना क्या आत्महत्या है या फिर हत्या? पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। आखिरी बाद दोनों को सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था, जब मां अपने बेटे के साथ पैदल ही जा रही थी। उसके बाद 23 को बच्चे शिवा की लाश मिली और अब 25 को उसकी मां का भी शव मिला है।

Back to top button